понедельник, 15 июля 2019 г.

रूट कैसे करे 5Star T30

रूट टेम्पलेट एन

यहाँ मैं बताऊंगा मैंने 5 स्टार T30 पर रूट प्राप्त करने का प्रबंधन कैसे किया. डरो मत, यहां कुछ भी जटिल नहीं है, एंड्रॉइड के क्षेत्र में एक विशेषज्ञ को होना जरूरी नहीं है।

रूट ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए पूर्ण पहुंच है, इसके साथ आप सिस्टम एप्लिकेशन को हटा सकते हैं, एप्लिकेशन को मेमोरी कार्ड में स्थानांतरित कर सकते हैं, प्रोसेसर की आवृत्ति बदल सकते हैं,

5Star T30 पर रूट कैसे करें

निर्देश उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिनके पास विंडोज परिवार के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक कंप्यूटर है।

रूट टेम्पलेट एन
  • फोन के बैटरी पैक को 40% या उससे अधिक चार्ज करें, यह एक सुरक्षा जाल के रूप में किया जाता है।
  • Android सेटिंग में USB डीबगिंग चालू करें
  • डाउनलोड नवीनतम संस्करण रूटखप प्रो 2.9 साथ rootkhp.pro कंप्यूटर पर, यह ऐसा था और 3.0 बीटा
  • लॉन्च Rootkhp प्रो, कोई स्थापना की आवश्यकता है
  • रूट बटन दबाएं
    रूट टेम्पलेट एन
  • संदेश सामने आना चाहिए "उपकरण सत्यापित करें ..." ऐसा कुछ, फिर जड़ होने की प्रक्रिया शुरू होती है
  • अंत में, 15 मिनट के बाद एक संदेश उड़ता है। "बधाई हो…।" रूट एक्सेस के लिए बधाई।
    रूट टेम्पलेट एन

त्रुटि के मामले में, फिर से प्रयास करें, क्योंकि मैंने ऐसा किया था। यदि आपके पास प्रश्न हैं, तो पूछें, मैं मदद करने की कोशिश करूंगा।

किन कार्यक्रमों ने मेरी मदद नहीं की

रूटख्प प्रो का उपयोग करने से पहले, मैंने Baidu के माध्यम से रूट प्राप्त करने का प्रयास किया, दुर्भाग्य से, इसने एक त्रुटि जारी की।

Комментариев нет:

Отправить комментарий