понедельник, 22 июля 2019 г.

रूट कैसे करे Fly IQ250

रूट टेम्पलेट एन

इस पोस्ट में मैंने फ्लाई IQ250 पर रूट प्राप्त करने का प्रबंधन कैसे किया. डरो मत, यहां कुछ भी जटिल नहीं है, विशेषज्ञ होने के लिए आवश्यक नहीं है।

रूट ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए पूर्ण पहुंच है, इसके साथ आप सिस्टम एप्लिकेशन को हटा सकते हैं, एप्लिकेशन को मेमोरी कार्ड में स्थानांतरित कर सकते हैं, प्रोसेसर की आवृत्ति बदल सकते हैं,

फ्लाई IQ250 पर रूट कैसे करें

निर्देश उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिनके पास विंडोज परिवार के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक कंप्यूटर है।

रूट टेम्पलेट एन
  • फोन के बैटरी पैक को 40% या उससे अधिक चार्ज करें, यह एक सुरक्षा जाल के रूप में किया जाता है।
  • Android सेटिंग में USB डीबगिंग चालू करें
  • डाउनलोड नवीनतम संस्करण रूटखप प्रो 2.9 साथ rootkhp.pro कंप्यूटर पर, यह ऐसा था और 3.0 बीटा
  • लॉन्च Rootkhp प्रो, कोई स्थापना की आवश्यकता है
  • रूट बटन दबाएं
    रूट टेम्पलेट एन
  • संदेश सामने आना चाहिए "उपकरण सत्यापित करें ..." ऐसा कुछ, उसके बाद रूट होने की प्रक्रिया शुरू होती है
  • अंत में, 15 मिनट के बाद एक संदेश उड़ता है। "बधाई हो…।" रूट एक्सेस के लिए बधाई।
    रूट टेम्पलेट एन

त्रुटि के मामले में, फिर से प्रयास करें, क्योंकि मैंने ऐसा किया था। यदि आपके पास इस विषय पर कोई प्रश्न हैं, तो कृपया टिप्पणियों में बताएं।

किन कार्यक्रमों ने मेरी मदद नहीं की

रूटख्प प्रो की कोशिश करने से पहले, मैंने Baidu के माध्यम से रूट करने की कोशिश की, दुर्भाग्य से, वह मेरी मदद करने में असमर्थ थी और एक त्रुटि दी।

Комментариев нет:

Отправить комментарий