воскресенье, 21 июля 2019 г.

रूट कैसे करे DND Raptor G900S

रूट टेम्पलेट एन

मैं आपको यहाँ बताता हूँ मैंने DND रैप्टर G900S पर रूट प्राप्त करने का प्रबंधन कैसे किया. मैं व्यक्तिगत अनुभव से आश्वस्त था कि यह एक सामान्य कंप्यूटर उपयोगकर्ता के लिए संभव है, एंड्रॉइड विशेषज्ञ होने के लिए आवश्यक नहीं है।

रूट ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए पूर्ण पहुंच है, इसके साथ आप सिस्टम एप्लिकेशन को हटा सकते हैं, एप्लिकेशन को मेमोरी कार्ड में स्थानांतरित कर सकते हैं, प्रोसेसर की आवृत्ति बदल सकते हैं,

रूट DND रैप्टर G900S अधिकार

निर्देश उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिनके पास विंडोज परिवार के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक कंप्यूटर है।

रूट टेम्पलेट एन
  • अपने स्मार्टफ़ोन को कम से कम 30% चार्ज करें यह सिर्फ उस स्थिति में करें जब आप कभी नहीं जानते कि क्या हो।
  • Android सेटिंग में USB डीबगिंग चालू करें
  • डाउनलोड नवीनतम संस्करण रूटखप प्रो 2.9 साथ rootkhp.pro कंप्यूटर पर, यह ऐसा था और 3.0 बीटा
  • लॉन्च Rootkhp प्रो, कोई स्थापना की आवश्यकता है
  • रूट बटन दबाएं
    रूट टेम्पलेट एन
  • संदेश सामने आना चाहिए "उपकरण सत्यापित करें ..." ऐसा कुछ, उसके बाद रूट होने की प्रक्रिया शुरू होती है
  • अंत में, 15 मिनट के बाद एक संदेश उड़ता है। "बधाई हो…।" रूट एक्सेस के लिए बधाई।
    रूट टेम्पलेट एन

और अगर कुछ काम नहीं करता है, तो आपको एक त्रुटि दिखाई देगी। यदि आपके पास प्रश्न हैं, तो पूछें, मैं मदद करने की कोशिश करूंगा।

किन कार्यक्रमों ने मेरी मदद नहीं की

रूटखेप प्रो का उपयोग करने से पहले, मैंने किंगो के माध्यम से रूट प्राप्त करने की कोशिश की, दुर्भाग्य से, इसने एक त्रुटि दी।

Комментариев нет:

Отправить комментарий