среда, 17 июля 2019 г.

रूट कैसे करे Allview V2 Viper S

रूट टेम्पलेट एन

यहाँ मैं बताऊंगा कैसे मैं allview v2 viper s पर रूट प्राप्त किया. डरो मत, यहां कुछ भी जटिल नहीं है, कोडर को =) नहीं होना चाहिए।

रूट ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए पूर्ण पहुंच है, इसके साथ आप सिस्टम एप्लिकेशन को हटा सकते हैं, एप्लिकेशन को मेमोरी कार्ड में स्थानांतरित कर सकते हैं, प्रोसेसर की आवृत्ति बदल सकते हैं,

Allview V2 Viper S पर रूट कैसे करें

निर्देश उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिनके पास विंडोज परिवार के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक कंप्यूटर है।

रूट टेम्पलेट एन
  • अपने स्मार्टफ़ोन को कम से कम 30% चार्ज करें यह सिर्फ उस स्थिति में करें जब आप कभी नहीं जानते कि क्या हो।
  • Android सेटिंग में USB डीबगिंग चालू करें
  • डाउनलोड नवीनतम संस्करण रूटखप प्रो 2.9 साथ rootkhp.pro कंप्यूटर पर, यह ऐसा था और 3.0 बीटा
  • लॉन्च Rootkhp प्रो, कोई स्थापना की जरूरत है
  • रूट बटन पर क्लिक करें
    रूट टेम्पलेट एन
  • संदेश सामने आना चाहिए "उपकरण सत्यापित करें ..." ऐसा कुछ, फिर जड़ होने की प्रक्रिया शुरू होती है
  • अंत में, 15 मिनट के बाद एक संदेश उड़ता है। "बधाई हो…।" रूट एक्सेस के लिए बधाई।
    रूट टेम्पलेट एन

त्रुटि के मामले में, फिर से प्रयास करें, क्योंकि मैंने ऐसा किया था। यदि आपके पास प्रश्न हैं, तो पूछें, मैं मदद करने की कोशिश करूंगा।

किन कार्यक्रमों ने मेरी मदद नहीं की

रूटख्प प्रो का उपयोग करने से पहले, मैंने तौलिया रूट के माध्यम से रूट प्राप्त करने की कोशिश की, दुर्भाग्य से, यह एक त्रुटि जारी की।

Комментариев нет:

Отправить комментарий